Ab GOOGLE Dega Aapko Rs10 Ka Free Recharge

गूगल ने दिया पैसे कमाने का मौका, हर सर्वे पर यूजर को देगा 10 रुपए





गूगल एक सर्वे के सही जवाब पर 10 रुपए देगा.
___________________________________
गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड ऐप तुर्की, सिंगापुर के साथ भारत में लॉन्च कर दी गई है. इसके जरिए सर्वे के कुछ सवालों का जवाब देकर गूगल प्ले स्टोर पर क्रेडिट पाया जा सकता है. गूगल एक सर्वे पर 10 रुपए देगा.


कैसे काम करेगी गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स ऐप?
___________________________________
इसके लिए यूजर्स को गूगल द्वारा चलाए जा रहे सर्वे में सवालों के जवाब देने होंगे. सही जवाब के बदले यूजर्स को प्ले स्टोर के लिए लिए क्रेडिट दिया जाएगा.


सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर में जाकर ऐप डाउनलोड करनी होगी. इसके बाद उन्हें कुछ बेसिक सवालों के जवाब देने होंगे. गूगल हर हफ्ते यूजर्स को सर्वे भेजेगा.


नया सर्वे आने पर यूजर के फोन में नोटिफिकेशन दिखेगा. ध्यान रखें कि सवालों के जवाब 24 घंटे से पहले देने होंगे. एक बार सर्वे एक्सपायर होने के बाद आप सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगे.



ऐप डाउनलोड करने के बाद यूजर से जुड़ी बेसिक इन्फॉर्मेशन पूछी जाएगी.



कैसे करें साइनअप
______________
ओपिनियन रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड के बाद गूगल आपका नाम और पिन कोड पूछेगा. आप किस देश के नागरिक हैं, यह भी पूछा जाएगा. इसके अलावा आपकी उम्र, जेंडर, सालाना कमाई (इसका जवाब देना जरूरी नहीं) और भाषा भी पूछी जाएगी.



गूगल द्वारा यूजर को हर हफ्ते सर्वे भेजा जाएगा.
___________________________________

गूगल का कहना है कि सारे सर्वे गुमनाम रखे जाएंगे और आपके जवाब किसी दूसरे यूजर से शेयर नहीं किए जाएंगे. हालांकि, ऐसा नहीं है कि सवालों के जवाब देते ही आपको क्रेडिट मिलने लगेगा. इसके रिव्यू के बाद ही प्वाइंट्स पेमेंट किया जाएगा.




यूजर को हर सवाल का सही जवाब देना होगा., जिसपर गूगल क्रेडिट देगा.

Popular Posts