100% Hogi Aapki Love Marrage



100% होगी आपकी लव मैरिज यदि ये नंबर है आपका







ये बात तो हर लड़की और लड़के के दिमाग में होती है कि उसकी लव मैरिज होगी या फिर अरेंज। उनके प्यार को कोई मुकाम हासिल भी होगा या नहीं। आपकी की इस समस्या का हल आज हम लेकर आएं है तो आज हम आपको बताएंगे कि अंक शास्त्र की मदद से आप कैसे जान सकती है कि आपकी लव मैरिज होगी या नहीं -



नंबर 1

नंबर 1 सूर्य का माना जाता है। ज्योतिषशास्त्र की मानें तो इस अंक के लोग स्वभाव से काफी ज्यादा शर्मिले होते हैं। ये लोग कभी भी अपनी तरफ से प्यार की अप्रोच नहीं करते हैं। यही सबसे बड़ी वजह है कि इनकी कभी लव मैरिज नहीं हो पाती है।



नंबर 2

2 नंबर चंद्रमा का होता है। इन लोगें को प्यार समय के साथ होता है। इनकी सबसे बड़ी खासियत होती है कि अगर एक बार ये अपने लव के लिए सीरियस हो गए तो फिर उससे मैरिज करके ही मानते है।



नंबर 3

नंबर 3 गुरु का माना जाता है। ये लव मैरिज करने में तब ही सक्सेसफुल होते है जब उनको हेल्प मिलती है। इन लोगों की मैरिज बहुत सक्सेफुल रहता है।



नंबर 4

इस नंबर के लोगों का एक से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर होता है। यही नहीं ये लोग कभी भी लव मैरिज के लिए सीरियस नहीं होते है। अगर ये लोग अपने नेचर में थोड़ा चेंज लाए तो बहुत अच्छे लवर साबित हो सकते है।



नंबर 5

5 नंबर बुध का माना जाता है। ये लोग पारंपरिक श्ति निभाने में यकीन करते हैं। फैमिली की सहमति से ही ये लोग शादी करते हैं। इनकी कुंडली में सक्सेसेफुल मैरिज लाइफ और लव मैरिज का योग प्रबल होता है।



नंबर 6

6 का अंक शुक्र का प्रेम विवाह के लिए ही बना है। मूलांक 6 वाले एक से अधिक प्रेम संबंधों में रहते हैं। इसलिए कभी-कभी सही इंसान को खो देते हैं। इस मूलांक के 80 परसेंट लोगों की लव मैरिज ही होती है।



नंबर 7

7 का अंक केतु का माना जाता है। ये लोग संकुचित स्वभाव के एवं काम से काम रखने वाले होते हैं। ये प्रेम विवाह करना तो चाहते हैं लेकिन अपने स्टेट्स के अनुसार। प्रेम में भी लाभ-हानि की गणित इनका नुकसान पहुंचा देती है।



नंबर 8

8 का अंक शनि का होता है। ऐसे लोगों के बहुत कम प्रेम संबंध रहते हैं। लेकिन अगर किसी से प्रेम कर लें तो फिर मरते दम तक प्यार निभाते हैं। प्यार को हासिल करने की मिसाल होते हैं।



नंबर 9

9 का अंक मंगल का माना जाता है। मंगल प्रधान व्यक्ति किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहता। प्रेम में विवाद तो होता ही है, अतः ये लोग प्रेम के प्रति उदासीन रहते हैं। दिल में इच्छा बहुत होती है, लेकिन डरते भी बहुत है। इनका प्रेम विवाह थोडा मुश्किल है।

Popular Posts