How To Impress A Strange Girl In Phone Call (Latest Technic) 2017


फोन पर लड़की पटाने के कुछ नायाब तरीके… पढ़ें और तुरंत मिलाएं कॉल


आज के समय में हर लड़का अपने लिए एक अच्छी गर्लफ्रेंड की तलाश में लगा रहता है। कुछ को तो बहुत आसानी से साधारण बातचीत के दौरान ही गर्लफ्रेंड मिल जाती है लेकिन कुछ को इसके लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। ऐसे में लड़के लड़कियों को फोन कर उन्हे पटाने की कोशिश भी करते हैं।
अगर आप भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं तो पहले यह खबर जरूर पढ़ ले। इस खबर में हम आपको कुछ ऐसे खास टिप्स दे रहे हैं जो फोन पर लड़कियों को इंप्रेस करने मे आपकी मदद करेगी। अगर आपने लड़की को फोन पर इम्‍प्रेस कर लिया तो समझ लीजिये कि आपने प्‍यार की आधी जंग जीत ली है। इसलिये आइये जानते हैं कि लड़की को फोन पर किस तरह से इम्‍प्रेस किया जा सकता है।


गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़कियों को फोन पर ऐसे करें इंप्रेस-

जब मन किया तब फोन उठाया और कॉल कर लिया, ऐसा न करें। आपको उसे कॉल करने का समय पता होना चाहिये। दिन में बीस बार कॉल करना स‍ही नहीं होता इसलिये हमेशा उसके लंच ब्रेक या जब वह घर वापस लौट रही हो या फिर देर रात को कॉल करने से अच्‍छे से बात हो सकती है।
हम जानते हैं कि आप उससे कोई सीरियस बात नहीं करने वाले है, बल्कि आपको तो उससे प्‍यार भरी, रोमांटिक और फ्लर्टी बातें करनी है। अच्‍छा होगा कि आप फोन पर अपने ऑफिस के काम और उससे रिलेटिड ताम-झाम वाली बाते न कर के उल्‍टा उससे उसकी लाइफ और उससे जुड़ी परेशानियों के बारे में पूछें तथा चिंता दिखाएं। इससे वह खुद ही बातों में पड़ जाएगी और अपने आप ही बातों को लंबा खींचेगी
जब भी फोन पर बातें करें तब हमेशा अपने असली रूप को ध्यान में रखें। कभी भी बनावटी बातें ना करें। आपको शायद ही पता होगा कि लड़कियां सच और झूठ के अंतर को बड़ी बाखूबी के साथ समझ जाती हैं और इसी बात से वह लड़के का पास्‍ट और फ्यूचर देख लेती हैं।
आप उसे तभी इम्‍प्रेस कर पाएंगे जब आप उससे दबी आवाज़ और प्‍यार भरे लहजे में बात करेंगे। कभी भी तेज और गुस्‍से में आ कर बात न करें। अच्‍छा होगा कि आप उसकी पसंद की बाते करें जिससे कि वह उसमें इंटरेस्‍ट लेने लगे और बात को आगे बढ़ा दे। बातों बातों में अपने प्‍यार का इजहार करें, और फिर उसके रिप्लाई का इंतजार करe

Agar Aapko Koi Help Chahiye Toh NicheComment Kare
Me Aapki Help Karoonga

Mera Aapko FullSupport Hai

Good Luck

Popular Posts