Did You Know - Ye 10 Baatein Jo Ladkiyaan Kehti Toh Hai Per Kerti Nahi

जाने वो 10 बातें जो लड़कियां कहती तो हैं पर करती नहीं !





लड़कियां और लडके कई मामलो में एक दूसरे से अलग होते हैं। कहा जाता है लड़कियां अपनी उम्र सही अक्सर नहीं बताती हैं। लेकिन ये बात तो जगजाहिर है। वहीं ऐसी भी कुछ वादें होते हैं जो लड़कियां कहती तो हैं पर करती नहीं हैं। ऐसे ही वादों से आपको रूबरु कराते

 

 1.कल मिलूंगी और मिलती नहीं

 

लड़कियां अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड से सोशल मीडिया या मोबाइल के जरिए मिलने का वादा करती रहती हैं, लेकिन असल में उनके मिलने का समय फिक्स नहीं होता। वह हर बार कहतीं है कि मैं कल मिलूंगी परन्तु ऎसा करती नहीं है।

 

 2.मैं मेकअप नहीं करती

 

लड़कियां अक्सर बोलती रहती हैं कि मैं तो मेकअप करती ही नहीं। लेकिन अगर उन्हें किसी शादी-पार्टी में जाना हो तो वह सिंगार करने में घंटों लगा देती हैं।

 

 3.फोन करने की बातें करती हैं

 

लड़कियां जब भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलती है तो फोन करने का वादा करती हैं। लेकिन वो ऎसा करती नहीं।

 

 4.पार्टी दूंगी

 

जब भी लड़कियों से पार्टी देने को लेकर चर्चा की जाती है तो वो हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देती है।

 

 5.शॉपिंग नहीं करती

 

लड़कियों से जब भी शॉपिंग के बारे में पूछा जाता है तो वो बोलती हैं कि हम तो शॉपिंग करती ही नहीं। लेकिन असल में लड़कियों से ज्यादा शॉपिंग का शौक किसी ओर को होता नहीं।

 

 6.सास-बहू सीरियल नहीं देखती

 

जब भी टीवी सीरियल के बारे में लड़कियों से चर्चा की जाती हैं तो वह तुरंत कह देती हैं उनको टीवी सीरियल में कोई दिलचस्पी नहीं। लेकिन जब टीवी पर सास-बहू सीरियल शुरू हो जाता हैं वो खाना तक भूल जाती है।



 

 7.मैं मीठे या चटपटे की शौकिन नहीं

 

जब भी लड़कियों से खाने की च्वांइश के बारे में पूछा जाता है तो वो कह उठती हैं कि उनको सादा खाना ही पसंद है। लेकिन जब भी किसी शादी-पार्टी या कहीं बाहर के टूर पर देखा जाए तो लड़कियों को सबसे ज्यादा मीटा और चटपटा खाना ही पसंद आता है।

 

 8.मैं डायटिंग नहीं करती

 

लड़कियां अक्सर करती रहती हैं कि मैं डायटिंग नहीं करती, लेकिन जब उनके ऑयली चीजें खाने का कहा जाता है तो उनसे परहेज करती नजर आती हैं। 

 

 9.मैं कम सोती हूं

 

सोने को लेकर जब भी लड़कियों से कोई पूछा जाता है तो वह तुरंत कह देती है मैं कम सोती हूं। लेकिन असल में देखा जा तो मौका मिलते वह सोने की कोशिश करती रहती हैं।

 

 10.मैं चॉकलेट नहीं खाती

 

लड़कियों को जब भी चॉकलेट खाने को कहा जाता है तुरंत हां कर देती है, लेकिन असल में वह नहीं खाने का ढोक करती रहती हैं।

Popular Posts