Ye 5 Baatein CONFERM Ker Degi, Aapko Ho Gaya Hai Pyar....

देखें ये 5 बातें कंफर्म कर देंगी, आपको हो गया है प्यार…



आपको बताने कि जरूरत नहीं है कि हम दिनभर में तमाम ऐसे काम करते हैं जिन पर अक्‍सर हमारा ध्‍यान नहीं जाता। लेकिन कुछ बातें ऐसी भी होती हैं जिनपर आपको गौर करना चाहिए। कुछ ऐसे बाते होती हैं जिनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपको किसी से प्यार है। ये हैं वो बातें…


सब कुछ जानने की खुमारी

किसी की तरफ आकर्षित होने का सबसे पहला इशारा होता है आप उसके बारे में सब कुछ जान लेना चाहते हैं। फिर चाहे उसके बारे में नॉलेज उसके दोस्‍तों से मिले या सोशल मीडिया से। इसके बाद उसे खाने में या कपड़ों में क्या पसंद है। यहां तक कि उसे किस तरह के दोस्‍त अच्‍छे लगते हैं।



अगर रोमांटिक गाने लगने लगें अच्‍छे

कभी गौर करना कि आपको कहीं रोमांटिक गाने अच्‍छे लगने तो नहीं लगे। यदि ऐसा है तो आप प्यार करने लगे हैं। कुछ गाने ऐसे भी होते हैं जिन्हें बार-बार सुनने का मन करता है। अगर ऐसा भी है तो समझ लीजिए कि आपको पक्का प्‍यार हो गया है। अगर गाना सुनते समय आपको किसी की याद आए तो ये प्यार की तरफ पॉजिटिव इशारा है।


तैयार होने में लगे समय

अगर हर सुबह आप यह सोचने पर मजबूर हो जाए कि आज आपको क्‍या पहनना चाहिए और क्‍या नहीं, किसमें आप ज्यादा आकर्षक दिखेंगे, तो सीधा सीधा मतलब ये है कि अब आप किसी और के लिए ड्रेसअप होते हैं। उसके सामने आकर्षक दिखने के लिए आप समय लेते हैं।
उसका साथ अच्‍छा लगे

अगर किसी खास दोस्‍त का साथ आपको टाइम स्पेंट करना अच्छा लगता है या उसके साथ बिताया हर लम्हा, उससे की हुई सभी बातें आपको याद रहती हैं तो ये प्यार के लिए पॉजिटिव साइन हो सकता है।

Popular Posts