Sirf 30 SECOND Mein Unlock Kare Kisi Bhi Lock Smartphone ko

इस ट्रिक से 30 सेकेंड में खोलें किसी भी मोबाइल का 'App Lock'



आज कल लोग सिक्योरिटी को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। चाहे वह घर कि सिक्योरिटी का मामला हो या फिर स्मार्टफोन की सिक्योरिटी का मामला हो। फोन में सिक्योरिटी के लोग ऐप लॉक का इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताएंगे जिससे आप किसी भी फोन के व्हाट्सऐप, फेसबुक या गैलरी में लॉक खोल कर जा सकते हैं। अगली स्लाइड में जानें ट्रिक।



सिक्योरिटी के लिए कई लोग CM Security का यूज करते हैं तो कई लोग App Lock का इस्तेमाल करते हैं। यह ट्रिक हम आपको ऐप लॉक पर आजमा कर बताएंगे। यह ट्रिक सभी ऐप लॉक वाले ऐप पर काम करता है। सबसे पहले स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाएं और Apps के ऑप्शन पर टैप करें।



अब आपके सामने ऐप की पूरी लिस्ट खुल जाएगी। मोबाइल स्क्रीन पर खुली Application की लिस्ट में जाएं और ऐप लॉक वाले ऐप को खोजें। जैसे- App Lock या CM Security जो भी ऐप हो उस पर क्लिक करें।


अब Application पर क्लिक करते ही आपके सामने एक विंडों खुलेगी जिसमें आप ऐप का वर्जन, अनइंस्टॉल जैसे कई ऑप्शन दिखेंगे। उसी में आपको 'FORCE STOP' भी दिखेगा जिस पर आपको क्लिक करना है।



अब 'FORCE STOP' पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक मैसेज आएगा। आने वाले मैसेज में 'OK' पर क्लिक करें। अब आप किसी ऐप में जा सकते हैं। चाहे व्हाट्सऐप हो या मैसेंजर हो या फेसबुक हो या फोन की फोटो/वीडियो गैलरी हो। हालांकि इसके लिए फोन और सेटिंग्स में लॉक नहीं होना चाहिए। इस ट्रिक का इस्तेमाल ऐप लॉक का पैटर्न भूल जाने पर कर सकते हैं।

Popular Posts