Choti Si Trick Ladkiyon Ko Aapka Diwana Bana Degi

छोटी सी ट्रिक लड़कियों को आपका दीवाना बना देगी ! पढ़ें



😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁

लड़कियों से दोस्ती कौन नहीं करना चाहता. आज हर एक लड़का चाहता है की अनेक लड़कियां उसकी दोस्त हो पर बहुत से लड़के यह बात अपने दिल में ही रखते हैं. क्योंकि जब वो लड़कियों के सामने जाते है तो उनकी बोलती बंद हो जाती है शायद इसी कारण लड़कियां उनकी दोस्त नहीं बनती है. आज मैं आपको एक ऐसी ट्रिक यानी तरीका बताने वाला हूँ जिसे अपनाकर आप किसी भी लड़की को अपना दोस्त बना सकते हो. यहाँ तक की लड़की खुद आपकी दोस्त बनना चाहेगी. चलिए तो आज मैं आपको एक छोटी सी ट्रिक ही बता देता हूँ जिससे आपकी दोस्त बनने को लड़कियां बेताब हो जायेगी.


😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆


जिस लड़की को आप दोस्त बनाना चाहते हो उसके सामने ऐसा काम करें - यदि आपको कोई लड़की पसंद है और आप चाहते हो की वो आपकी दोस्त बने तो उसके सामने यह काम जरुर करें. जब लड़की आपके सामने हो तो आपको किसी की मदद करनी चाहिए, जैसे को गरीब या फिर कोई बुढा व्यक्ति जिससे चला भी नहीं जाता हो उसकी मदद करनी चाहिए, ऐसा करने से लड़की आपकी तरफ आकर्षित होगी.


😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉


लड़की को क्या पसंद है - लड़कियों की पसंद तो बहुत होती है पर आपको अपनी पंसद की लड़की कि की ऐसी पसंद के बारे में जानना चाहिए जो लड़की को सबसे ज्यादा पसंद हो. ऐसे में जब आपको लड़की की पसंद के बारें में पता चल जाएगा तो आप उसकी पंसद का काम उसके सामने करना, देखना लड़की आपको खुद आकर अपना दोस्त बनने को कहेगी.


😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍


अपने ग्रुप में अच्छे लड़कों को शामिल करें - कॉलेज स्कूल में ग्रुप लड़कों और लड़कियों के ग्रुप बने हुए होते है, यदि आप किसी लड़की को अपना दोस्त बनाना चाहते हो तो अपने ग्रुप में ऐसे लड़कों को शामिल करे जो लड़कियों की इज्जत करते हो, क्योंकि यदि आपके दोस्त छिछोरे है तो लड़की आपको भी वैसा ही समझेगी.

😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣😣


लड़की से बात करने की कोशिश करें - यदि लड़की के सामने जाते ही आपकी आवाज बंद हो जाती है तो आपको कोशिश करनी चाहिए की लड़की से आप बात कर पाओ, क्योंकि दोस्ती उसी से होती है जो अच्छा बोलता हो. यदि आप लड़की से बात-चित करते हो तो हमेशा अच्छी बातें ही करना, एक दम से उसके अफेयर या किसी और चीज के बारें में मत पूछना.

😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒😒


कृष्ण जी की तस्वीर अपने पर्स में रखें - विद्वानों का कहना है की यदि आप अपने पर्स में कृष्ण जी की तस्वीर रखते हो तो उससे लड़कियों पर बहुत प्रभाव पड़ता है. कहा जाता है की कृष्ण जी किसी को भी अपने मोह में फांस लेते थे यदि उनकी तस्वीर अपने पर्स में होती है तो आपको कोई भी लड़की दोस्ती के लिए मना नहीं कर पाएगी.
पोस्ट अच्छा लगे तो फॉलो जरुर करें !

Popular Posts