Aapke BF Ko Aapke Parents Kitna LIKE Kerte Hai, Jaane

ये संकेत बताते है कि Boyfriend को कितना पसंद करते हैं अापके Parents




जब आप किसी के प्यार में पड़ते है तो आपके मन में एक ही बात बार -बार घूमती रहती है कि जब आप अपने माता-पिता के साथ इस बारे में बात करेंगे या जब आप उन्हें बताएंगे कि आप किसी से प्यार करती है तो इस बात को लेकर उनका रिएक्शन क्या होगा । मुद्दा यह नहीं है कि आप इस बारे में उन्हें कैसे बताएगी आपको इसी बात का डर लगा रहता है कि आपके पेरेंट्स उसको पसंद करेगे या नहीं जिससे आप प्यार करती है , इन संकेतो से आप जान सकती है कि आप जिससे प्यार करती है आपके पेरेंट्स उसको पसंद करते है या नहीं :



1- अगर आपके पेरेंट्स आपके बॉयफ्रेंड को पसंद करते है तो वह उसके साथ समय व्यतीत करना पसंद करेगे और आपका बॉयफ्रेंड जब भी घर मिलने आएगा तो आपके पेरेंट्स उससे मिलना और बातचीत जरुर करना चाहेंगे।

2- किसी भी निर्णय में अगर आपके पेरेंट्स उसकी राय को अधिक महत्वपूर्ण समझते हैं या किसी निर्णय में उसकी राय मांगे तो समझ लीजिए वो भी उसे पसंद करते हैं।

3- अगर आपके पेरेंट्स उसकी तारीफ करते थकते नहीं या हमेशा उसके बारे में बातें करें उसके बोलने के ढंग को लेकर या उसके पहरावे को लेकर ज्यादा बातें करते रहें तो समझ लीजिए वह भी उसे पसंद करने लगे है।

4- अगर आपका कोई छोटा भाई या बहन है जो उसके साथ समय व्यतीत करने के लिए या उससे मिलने के लिए कोई न कोई बहाना ढूंढता रहता है तो समझ लीजिए कि घर के सिर्फ बड़े सदस्य ही नहीं ब्लकि छोटे सदस्य भी उसे पसंद करने लगे है।

5- आपकी शादी की खरीदारी करते समय अगर आपके माता-पिता उसकी भी राय लेना पसंद करते है तो समझ लीजिए आपके पेरेंट्स को उससे कोई प्रॉब्लम नहीं है।

6- आपके पेरेंट्स अगर आपकी तारीफ करते है कि तुमने सोच समझकर अपने जीवनसाथी का चुनाव किया है जो तुम्हारे लिए परफेक्ट है तो समझ लीजिए उनके मन में आपके रिश्ते को लेकर किसी भी बात का मनमुटाव नहीं है।

7- आपकी शादी होने में चाहें अभी काफी समय है पर फिर भी आपके पेरेंट्स उसे घर में होने वाले छोटे - छोटे फंक्शन में बुलाना नहीं भूलते ।

8- अगर आपके पिता उसके साथ बैठकर राजनीति के अलावा अन्य चीजों के बारे में बात करते है तो वह भी उसे पसंद करते है।

Popular Posts