Doohlan Ko Shaadi Ke Din Nahi Kerni Chahiye Ye 4 Mistakes

दुल्हन को शादी के दिन ये 4 गलतियां नही करनी चाइए।



दुनिया की हर लड़की चाहे किसी देश की हो, शादी के बाद वो नए रिश्तों में बंध जाती है और नए घर में जाने के बाद उसे कई बातों का ध्यान रखना पड़ता हैं ताकि उससे कोई गलती न हो जाएं जिससे घर आए मेहमानों के सामने उसे शर्मिदा होना पड़ें । शादी के दिन लड़की को कई एेसी बातों का ध्यान रखना चाहिए जिससे उसके लिए उस दिन कोई परेशानी न खड़ी हो सकें।

 
ये 4 गलतिया न करे शादी के दिन -

1. हर लड़की को शादी के दिन अपनी स्किन टोन के अनुसार ही मेकअप करवाए ,सुंदर दिखने के चक्कर में आप कही एेसा मेकअप न करवाएं जो आपको शादी के दिन सुंदर दिखने की बजाय , आप अजीब नजर आए । तो पहले से ध्यान रखें।

 2. अगर आप किसी के साथ पहले रिलेशन में रह चुकी हैं तो भूलकर भी उसे अपनी शादी में आने का न्यौता न दें और शादी के दिन उसे मिलने की भूल न करें। ये आपके न्यू रिलेशनशिप के लिए खतरनाक हो सकता है 

3. शादी के दिन अपनी सहेलियों के साथ हंसी मजाक तो करें पर ज्यादा हंसी मजाक करने से बचें, शादी के दिन ज्यादा बोलने से बचें और हो सकें तो ज्यादा शिकायतें न गिनाना शुरु कर दें जिसके कारण सभी रिश्तेदारों को बुरा महसूस होने के साथ -साथ आपका मूड भी खराब हो जाए ।

4. शादी के दिन दुल्हन को कोई भी एेसी बात नहीं करनी चाहिए जिससे उसके परिवार वालों को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़े और अगर आपके पास खड़े लोग शादी में शराब पी रहे हो तो आप कुछ भी गलत करने से बचे।

Popular Posts