Isliye BOYS Baar Baar I LOVE YOU Nahi Bolte

इन कारणों से तीन अक्षरों को अपने मन में ही रखते हैं पुरुष



ज्यादातर पुरुष अपने मन की बातें अपने तक ही सीमित रखते हैं और कई बार कुछ बातें वो अपने पार्टनर से भी शेयर करना जरुरी नहीं समझते और पार्टनर को चाहिए कि वो अपने पार्टनर के मन में चल रही कुछ बातों को खुद ही समझ ले तो बेहतर है पर कई बार कुछ लड़कियां अपने पार्टनर से जबरदस्ती तीन अक्षरों (आई लव यू)को बोलने के लिए उन्हें फ़ोर्स करती है जबकि पुरुष अपने प्यार को एेसे जताने में विश्वास नहीं रखते और न ही बार-बार आई लव यू कहना पसंद करते हैं पर लड़कियां एेसी बातों को सुनने के लिए काफी उतावली होती है । आइए जानें कि लड़के खुद आई लव यू क्यों नहीं बोलते :



1- लड़के इन तीन अक्षरों को बार-बार इसलिए बोलना पसंद नहीं करते क्योंकि उन्हें बार-बार एेसा कहना में थोड़ा बनावटीपन महसूस होता है।

2- हर लड़की चाहती हैं कि फोन पर बात करते समय या मिलते समय उसका पार्टनर उसे आई लव यू कहें पर कई बार सिचुएशन ही कुछ एेसी होती है या लड़के का मूड ठीक न होने के कारण वो एेसी बातों को कहना पसंद नहीं करते और पार्टनर को अपने पार्टनर के मन की बात को समझते हुए उससे जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए कि वो उसे आई लव यू कहें ।

3- लड़के सोचते हैं कि अगर आप किसी के साथ डेटिंग कर रहे हैं तो जरुरी नहीं अपने प्यार को जताने के लिए आप इन तीन अक्षरों को बार -बार बोलते रहे । अगर आप किसी के साथ प्यार करते है तो ये तीन अक्षर खुद ही आपके दिल से अपने पार्टनर के लिए निकल जाते है और लड़की को भी चाहिए अपने पार्टनर को बार-बार आई लव यू कहने के लिए फ़ोर्स न करे।

4- लड़के सोचते हैं कि प्यार का इजहार करने के लिए अगर हर रोज एक ही शब्दों का बार-बार प्रयोग करेंगे तो प्यार बढ़ने की बजाय उसमें बोरियत महसूस होने लगती है ।

5- अगर आपका बॉयफ्रेंड अपना फैमिली के साथ बैठा है या अपने दोस्तों के साथ कही बाहर घूमने आया है तो उसे जबरदस्ती आई लव यू कहने के लिए फ़ोर्स न करें एेसा करने से आपके पार्टनर को उन सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ेगा ।

Popular Posts