Ladki Ko Kare Is Tarah Propose, Kabhi Mana Nahi Ker Paayengi

लड़की को करें इस तरह प्रपोज, कभी मना नहीं कर पाएगी



प्यार किसी से भी कहीं पर भी हो सकता है. इस बात में कोई शक नहीं है की हर लड़के के दिल में किसी ना किसी लड़की के लीये फिलिंग जाग उठती है. ऐसे में लड़के लड़कियों को प्रपोज करने से बहुत डरते है, क्योंकि उन्हें लगता है की यदि लड़की ने मना कर दिया तो उनकी बातें ही बंद हो जायेगी. पर आपको आज हम कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे है, यदि आप भी इन टिप्स को अपनाकर किसी लड़की को प्रपोज करते हो तो वो आपको कभी भी मना नहीं कर सकती है. आइये जानते है उन  टिप्स के बारे में -




लड़की के दिल की बात जानने की कोशिश करें - यह सच है की यदि लड़की के दिल में कोई फिलिंग नहीं है तो वो लड़के को मना करेगी, इसलिए हमें लड़की के दिल की बात जान लेनी चाहिए. हो सके तो उसकी ख़ास दोस्त से यह पूछे हैं की वो आपके बारें में क्या सोचती है. यदि वो आपके बारें में अच्छा सोचती है तो आप बिना डरे अपनी बात उसे कह सकते हो.




प्रपोज करने से पहले लड़की को खुश कर दें - यदि आप लड़की से प्यार करते हो और उसे यह बताने वाले हो या फिर प्रपोज करने वाले हो तो आपको लड़की को खुश करना बहुत जरूरी है. यदि आप लड़की को खुश कर देते हो तो वो आपको कभी भी मना नहीं कर पाएगी.




लड़की को कहीं घुमाने ले जाए - जी हाँ लड़की को प्रपोज करने का यह तरीका सबसे अच्छा और सबसे बेहतर है. यदि आप किसी लड़की को प्रपोज करना चाहते हो तो उसे लॉन्ग ड्राइव या फिर किसी ऐसी जगह ले जाओ जहां तुम दोनों के अलावा कोई और ना हो, ऐसे में आप वहां अपने दिल की बात उसे कह सकते हो.




नशे में प्रपोज करना है आसान - वैसे किसी को नशा करने की सलाह तो मैं नहीं दूंगा, पर यह कहना चाहूँगा की यदि आपको कोई लड़की पसंद है तो आप उसे नशे की एक्टिंग करके उसे परोपज कर सकते हो. ऐसा करने से यदि लड़की भड़कती है तो आप उसे नशे में होने के कारण ऐसा हुआ कहकर गलती मान सकते हो.




लड़की को आपका आदि बना दो - यदि किसी लड़की को आप चाहते हो तो उसके लिए वो सब करो जो वो चाहती है. एक समय ऐसा भी आ जाएगा जब वो आपके बैगेर कुछ भी नहीं कर पाएगी. और उसी समय का फायदा उठाते हुए. आप उसे प्रपोज कर सकते हो.

Popular Posts