Ek Phone Application Per Chalaye 2 Accounts, MUST READ

एक फोन एप्लीकेशन पर चलाना चाहते है दो अकाउंट,तो जरूर पढ़े यह खबर



ये एप सभी सोशल मीडिया एप्लीकेशन का क्लोन तैयार कर उसमें दूसरे अकाउंट से लॉग-इन करने की सुविधा देता है।
वैसे तो अधिकतर नए स्मार्टफोन डुअल सिम के साथ आ रहे हैं मगर दोनों नंबर पर व्हॉट्सएप चलाना थोड़ा मुश्किल हाक जाता है उसके लिए हमे एप स्टोर से थर्ड-पार्टी एप्लीकेशन डाउनलोड करनी पड़ती हैं। अधिकतर थर्ड पार्टी एप न सिर्फ यूजर की जासूसी करते हैं, बल्की स्मार्टफोन यूजर की पसंद-नापसंद और ऑनलाइन गतिविधियों से जुड़ी जानकारियां भी विज्ञापनदाताओं से साथ शेयर करते हैं। ऐसे में एक ही फोन पर दो-दो व्हॉट्सएप या फेसबुक अकाउंट या फिर अन्य एप पर दो अकाउंट का प्रयोग करना चाहते हैं तो ‘एप क्लोनर’ का सहारा ले सकते हैं।



YOU MUST READ - http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/agar-is-number-per-ki-callback-toh.html?



गूगल प्लेस्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध App Cloner को फोन में इंस्टॉल करने की बाद किसी भी एप्लीकेशन का क्लोन बना सकते हैं। दरअसल, फोन में ‘एप क्लोनर’ इंस्टॉल करने के बाद उसे खोलने पर सभी सोशल मीडिया एप की सूची दिखाई देती है। यूजर इसमें से जिस एप का क्लोन बनाना चाहते हैं, उस पर टैप करते ही ‘क्लोन एप’ स्क्रीन पर आ जाता है। ‘एप क्लोनर’ में एक-एक करके सभी एप पर टैप करके उनके क्लोन तैयार किए जा सकते हैं।




YOU MUST READ - http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/blog-post_88.html?




पहचान के लिए क्लोन एप का बदले रंग

क्लोनर एप से तैयार किया गया डुप्लीकेट एप असली एप की तरह दिखाई देता है, लेकिन उसकी पहचान के लिए यूजर अपने मनमुताबिक उसके आइकन का रंद बदल सकता है। नाम बदलने का विकल्प ‘एप क्लोनर’ में एप चुनने के दौरान सबसे ऊपर मिलेगा। इसके नीचे ‘चेंज आइकन कलर’ का विकल्प होगा, जिस पर टैप करके यूजर क्लोन एप को मनचाहे रंग में उसे ढाल सकता है। क्लोन एप के प्रयोग के लिए उसमें लगी फोटो के पास में दिए गए ‘टिक मार्क’ के निशान पर टैप करना जरूरी होगा।





YOU MUST READ - http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/ab-apne-phone-ki-ram-kare-increase-bas.html?





अन्य क्लोनर एप भी मौजूद

गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद 2Face-Multi Accounts भी सोशल मीडिया एप का क्लोन बनाने की सुविधा देता है। खास बात यह है कि इसमें असल एप से क्लोन एप में जाना बेहद आसान है। यूजर को बस स्क्रीन पर ऊपर दी गई पट्टी पर टैप करना होता है। अकाउंट खुद-ब-खुद बदल जाता है। यही नहीं, ‘2 फेस-मल्टी अकाउंट्स’ से तैयार क्लोन एप में आने वाली फोटो, विडियो और ऑडियो फाइलें गैलरी में एक अलग फोल्डर में सेव होती हैं, ताकि इन्हें पहचानना आसान हो। इस एप्लीकेशन क्लोन एप पर पासवर्ड ताला लगाने का विकल्प भी दिया गया है।

Popular Posts