Bina Internet Ke Chalaye WhatsApp,Facebook.....Is Sim Se :2017


बिना इंटरनेट के चला सकते हैं WhatsApp और फेसबुक, यूज करें ये Sim

अगर आपको इंटरनेट के बिना WhatsApp और फेसबुक चलाने को मिल जाए तो। सुनने में अजीब लगता है लेकिन ये सच है। यहां हम आपको ऐसी सिम के बारे में बता रहे हैं जिसको यूज करके आप डाटा पैक के बिना भी WhatsApp और फेसबुक, लाइन, चला सकते हैं। इस सिम का नाम Chatsim है। यह सिम सभी स्मार्टफोन पर काम करती है। इसे माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस सिमकार्ड की मदद से आप बिना इंटरनेट के दुनिया में कहीं भी अपने दोस्तों को मैसेज भेज सकते हैं। रोमिंग में ही ये सिम काम करेगी।






कहां से खरीदें ये सिम

चैटसिम खरीदने के लिए सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.chatsim.com पर जाएं। यहां आपको Buy Sim का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर टैप करें। Steps फॉलो करें और ऑर्डर प्लेस करें। सिम की होम डिलिवरी होगी। ये सिम ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon.com पर भी अवेलेबल है। ऑफिशियल वेबसाइट पर ये सिम 1829 रुपए में (शिपिंग चार्ज के साथ) और अमेजन पर 1999 रुपए में (शिपिंग चार्ज के साथ) उपलब्ध है। इसके साथ 1 महीने के लिए मैसेज और इमोजी भेजने का रिचार्ज पैक भी दिया जाएगा। जिसकी कीमत 1250 रुपए है।



इनका भी कर सकते हैं यूज

ये सिम WhatsApp, Telegram,BBM, Facebook Messenger,WeChat, line, hike जैसी मैसेजिंग ऐप्स से Compatible है। यानि आप इस सिम का यूज कर बिना नेट के इन सबका यूज कर सकते हैं।

दोनों नेटवर्क पर करेगी काम

इस सिम को खासतौर पर ट्रैवलर्स के लिए बनाया गया है। लोग इसका यूज करके वे किसी भी देश में जाकर मैसेज कर सकते हैं। यह 3G, 4G दोनों नेटवर्क पर काम करती है।

Popular Posts