GOOGLE Wallpapers App Ko Mila New Update 2017 (October)


गूगल वॉलपेपर्स ऐप को मिला नया अपडेट



आज गूगल की आधिकारिक वॉलपेपर ऐप को एक नया अपडेट प्राप्त हुआ, नए अपडेट के बाद इस ऐप में कुछ नई कैटेगरीज़ को शामिल किया गया है। इसमें पिक्सेल यूजर्स के लिए एक विशेष वॉलपेपर है जिसे कि 4 अक्टूबर के दिन पिक्सेल 2 के लॉन्च के दौरान गूगल ने दिखाया था।






गूगल ने इस ऐप में तीन नई कैटेगरी शामिल की हैं जिनमें से कुछ सिर्फ पिक्सेल डिवाइस ओनर्स द्वारा ही एक्सेस की जा सकती हैं। यह तीन नई कैटेगरीज़ हैं, जियोमेट्रिक शेप्स, अंडर वाटर और कीप लुकिंग। LG G6 पर इस नई ऐप को चेक करने के दौरान हमें सिर्फ जियोमेट्रिक शेप्स कैटेगरी ही देखने को मिली, ऐसा लगता है की अन्य दो कैटेगरी केवल पिक्सेल यूजर्स के लिए ही जारी की गई हैं। इसके अलावा लॉन्च इवेंट के दौरान दिखाया गया समुद्री लहरों वाला लाइव अर्थ वॉलपेपर हमें किसी भी डिवाइस पर देखने को नहीं मिला जिससे यह साबित होता है कि इस वॉलपेपर को पिक्सेल 2 और पिक्सेल XL ग्राहकों के लिए ही जारी किया गया है। नीचे तस्वीर में दिखाया गया सिटीस्केप शाट वॉलपेपर केवल पिक्सेल डिवाइस पर ही एक्सेस किया जा सकता है।






हमारे हिसाब से वॉलपेपर जैसी चीज को एक्सक्लूसिव बनाना गलत फैसला है।

यदि आप भी अपना डिवाइस पर इन नए वॉलपेपर्स को आजमाना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर से अपडेटेड वॉलपेपर ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे ही और updates के लिऐ हमारी site को SUBSCRIBE करना ना भुले

Popular Posts