Ladkiyaan Chahti Hai Ayese LifePartner, Kya Aap Me Hai Ye Baat

-_-----_

लड़कियां चाहती हैं ऐसा लाइफ पार्टनर,क्या आप में हैं ये सभी खूबियां

 

 (YOU ALSO READ -
http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/ye-10-simple-tips-boys-ko-aur-ziyada.html?)


हर कोई एक बेस्ट पार्टनर की तलाश में रहता है।जिसे देखते ही प्यार का ऐहसास हो जाए। सभी लड़कियां अपने लिये सबसे अच्छे पार्टनरका सपना देखती हैं। लेकिन अगर लड़कों को लड़की की पंसद बनने के लिए लड़की के हिसाबसे खुद को कैरी करना होगा और उनके हिसाब से कुछ आदतें बदलनी होगी। इसलिए आज हमआपको बताने जा रहे हैं कि लड़कों की कौनसी आदते लड़कियों को पसंद होती है।

 (YOU ALSO READ -
http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/blog-post_35.html)


फैशन- सबसे पहले जब आपको कोई देखता है तो आपकेकपड़े और शरीर ही दिखाई देते हैं, इसलिएफर्स्ट इंप्रेशन अच्छा रखने के लिए सबसे पहले आपके कपडे और शरीर अच्छा होना चाहिए।इसलिए लड़कियों को स्टाइलिश और डिसेंट कपड़े पहने हुए लड़के ज्यादा पंसद आते हैं।

(YOU ALSO READ -
http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/omg.html?)


मैच्योर होना जरूरी- किसी भी रिश्ते को निभानेके लिए सबसे जरूरी है समझदारी। आपकी छिछोरी या बचकाना हरकतें उसका दिल तोड़ सकतीहै। अपने आप पर और अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें। अकड़ और शो बाजी के चक्कर मेंआप उसके दिल में जगह नहीं ले पाएंगे। लड़की का दिल जीतना है तो परिपक्वता अनिवार्यहै वरना बात बिगड़ने के चांसेस ज्यादा हो सकते हैं।

(YOU ALSO READ - http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/blog-post_78.html?)


दूसरों को इज्जत दें- लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो दूसरों की इज्जत करना बखूबी जानते हैं। दूसरों को तकलीफ पहुंचाने वाले लड़के या उनकी बेइज्जती करने वाले लड़कों के साथ वे कभी भी रहना पसंद नहीं करती हैं तो ना सिर्फ लड़कियों की पसंद बनने के लिए बल्कि अपने लिए भी दूसरों की इज्जत करना सीखें।


(YOU ALSO READ - http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/tips.html?)

दोस्ती से करें पहल- लड़की को प्रपोज करने से पहले आपको चाहिए कि पहले आप उनसे दोस्ती की मांग करें। उनसे दोस्ताना संबंध बनाकर आप उन्हें आराम से अपने दिल की बात बता सकते हैं। साथ ही आपको चाहिए कि आप लड़कियों के आगे बिल्कुल भी नर्वस ना हो। ना ही आप बात करने से डरे और संकोची स्वभाव तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए, वरना लड़कियां आपसे दूर भागने लगेंगी।


(YOU ALSO READ -
http://funzonexdindia.blogspot.in/2017/03/ladkiyon-ki-isi-aadat-per-merte-hai.html?)



विश्वासपात्र बनें- लड़कियां अक्सर हंसमुख और जिंदादिल स्वभाव वाले लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं। साथ ही उनका विश्वसनीय होना भी जरूरी होता है। इसलिए अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो सबसे पहले उसका भरोसा जीतें और हर हाल में उसे बरकरार रखें। साथ ही हंसी-मजाक भी जरूर करें, लेकिन सीमाओं का विशेष ध्यान रखें।

Popular Posts