पुरुषों के बारे में ये बातें जानकर महिलाये रह जाएँगी दंग...

पुरुषों के बारे में ये बातें जानकर महिलाये रह जाएँगी दंग...



आपको लगता है कि आप अपने पार्टनर के बारे में सबकुछ जानती है तो यह बिलकुल गलत है क्योंकि महिलाओं की तरह ही पुरुष भी कई सारी बाते अपने पार्टनर से छुपाते है, जिस तरह एक महिला चाहती है उसी तरह पुरुष भी इस तरह की बातों को सोचते है और वैसे भी एक मजबूत और अच्छे रिश्ते की बुनियाद ही यही होती है। 


पुरुषों के राज:
# भावनाएं: पुरुष हर रिश्ते में अपनी भावनाओं को छुपाते है फिर चाहे वो प्यार का रिश्ता हो या फिर दोस्ती का चाहे वो पिता ही क्यों न बन जाए, आपने सुना भी होगा पिता कभी अपना प्यार जल्दी  नहीं दिखाते। 


# कठोर दिल: पुरुषो के पास भी दिल होता है और उनमें भी भावनाएं होती है बस वो इसे जाहिर नहीं कर पाते और वो हर व्यक्ति के आगे इसे नहीं दिखाते है अपने दिल में रखते है ताकि वो सबके सामने कमजोर ना दिखें, इसलिए अपनी इस सोच को बदले की वो कठोर होते है। 


# एडल्ड फिल्मों का शौक: आपका पार्टनर एक न एक बार ऐसा जरुर कर चुका होगा, एक शोध में पता चला है कि लगभग 98 प्रतिशत पुरुष एडल्ड फिल्मों का शौक रखते है और वो इसे कभी-कभी देखने में कोई बुराई नहीं समझते। 


# महिलाओ का डॉमिनेटिंग: घर पर तो वैसे भी लगभग हर पत्नी की बात सुनी जाती है लेकिन पुरुष चाहते है जब वो अपने बेडरुम में हो तो नीजि पलो के दौरान उनकी पार्टनर ना सिर्फ उनका साथ दे बल्कि उन्हे बिस्तर पर डॉमिनेटिंग भी करें। 


# टोकना: आप अपने पार्टनर को उनके पंसदीदा काम करते हुए टोकती है तो वो चिल्ला उठते है या फिर कुछ नहीं बोलते और ऐसा तब खासकर होता है जब वो किसी काम को बड़े मन के साथ कर रहें हो। 

Popular Posts