Use Free Unlimited Calling & Internet 2017- 2018 (Just Rs-99)

अब जियो युजर्स की हो गई है बल्ले-बल्ले!


रिलायंस जियो की फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सर्विस 31 मार्च से समाप्त होने वाली है। इसके लिए जियो कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप प्लान अनाउंस किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स सिर्फ 99 रुपए में सालभर के लिए मेंबरशिप ले सकते हैं। जिसके बाद उन्हें 303 रुपए का मंथली रिचार्ज कराना होगा। कंपनी द्वारा बताए गए प्लान के अनुसार यूजर्स फ्री कॉलिंग के साथ ही 1जीबी डाटा रोज मिलेगा। इंटरनेट 4जी की स्पीड से चलेगी और उसके बाद 2जी की स्पीड से डाटा मिलेगा।
अगर आप जियो के ग्राहक है तो आपके लिए खुशखबरी है. जियो अपने यूजर्स के लिए 1 मार्च से प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत हो गई है और इस माह के अंत 31 मार्च को समाप्त हो रही है. जियो के इस ऑफर को लगातार जारी रखने के लिए प्लान के तहत मात्र 99 रुपए की सब्सक्रिप्शन फीस देने के बाद 303 रुपए प्रतिमाह देने के बाद आप इसका फायदा उठा सकते हैं.



प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 1 मार्च से 31 मार्च के बीच इसके ग्राहक मायजियो ऐप या जियोडॉटकॉम के माध्यम से प्राइम मेंबर बन सकते हैंइसके अलावे रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर भी मेंबरशिप ली जा सकती है. इस प्लान के अनुसार यूजर्स जियो हैप्पी न्यू ऑफर का फायदा यानी एक साल 31 मार्च 2018 तक उठा सकते हैं. इसके बदले में आपको एक साल के लिए प्राइम मेंबरशिप बनना पड़ेगा. विदित हो कि यह मेंबरशिप आॅफर में यूजर्स के लिए एक साल तक वैध रहेगा इसके लिए ग्राहकों को 1 मार्च से 31 मार्च तक प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन लेने का समय दिया गया है. अगर समय रहते युजर्स ने इस सेवा को सब्सक्राइब नहीं किया तो आपका नंबर प्रीपेड या पोस्टपेड कनेक्शन में बदल जाएगा. इस दौरान वॉयस कॉल फ्री होगी जबकि इंटरनेट डेटा के लिए चार्ज देना पड़ेगा.

Popular Posts