Apne Friends Ke Saath SHARE Na Kare Aysii Baatein

फ्रेंड के साथ शेयर न करें एेसी बातें


😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨

दोस्ती का रिश्ता एेसा होता हैं जिसमें हम अपनी पर्सनल बातें अपने दोस्त से शेयर करना पसंद करते है पर कभी -कभी कुछ बातें एेसी होती है जो हमें अपने दोस्तों के साथ भी शेयर नहीं करनी चाहिए चाहें आपकी दोस्ती कितने सालों या कितने भी विश्वास पर क्यों न टिकी हो । कुछ फ्रेंड्स शादी के बाद भी अपनी कई बातें शेयर करना पसंद करती हैं लेकिन एेसा करना ठीक नहीं हैं क्योंकि शादी के बाद आप सबसे ज्यादा नजदीक अपने पति के होते है इसलिए कई बार उन से छोटी मोटी नोंक झोंक तो हो जाती है इसलिए जरुरी नहीं आप अपनी सारी बातें अपनी फ्रेंड के साथ शेयर करें, अगर हो सकें तो अपने पार्टनर की एेसी बातों को अपनी फ्रेंड के साथ शेयर न करें ।

1- अपने पार्टनर की बातें
अपनी फ्रेंड के साथ कभी भी अपने पार्टनर की पर्सनल बातें शेयर न करें एेसा करने से आप दोनों के सीक्रेट्स बाहर तक पहुंच जाएगे।

2- परिवार बढ़ाने की बातें
अगर आप और आपका पार्टनर अपने परिवार को बढ़ाने के लिए कुछ फैसला लेते है तो एेसी बातों में अपनी फ्रेंड को बिल्कुल शामिल न करें और न ही इस बारे में उसकी राय जानने की कोशिश करें क्योंकि आप ने और आपके पार्टनर ने कुछ सोच समझकर ही दो से तीन होने का निर्णय किया होगा।

3- पर्सनल सीक्रेट्स
अपनी और अपने पार्टनर की बातें कभी भी अपनी फ्रेंड के साथ शेयर न करें और बैडरूम सीक्रेट्स तो कभी भूलकर भी अपनी फ्रेंड के साथ शेयर न करें।

4- ससुराल की बातें
अपने ससुराल की बातें कभी भी अपने फ्रेंड के साथ शेयर न करें और ससुराल में हुई छोटी मोटी नोंक झोंक की बातें अपने तक ही सीमित रखें ताकि घर की बातें किसी तीसरे को न पता चल सकें।

5- अपने आय के बारे में
अपनी फ्रेंड़ के साथ अपने आय के बारे में कोई भी बात शेयर न करें और आपके बिज़नेस सीक्रेट् औस तमें कििसी को भी जानकारी न दें और न ही ये बताएं कि आपने पैसे कहां कहां इन्वेस्ट किए हुए है।

Popular Posts