Kese Pata Karen Ki Aapki GF Aapko "Dhokha" De Rahi Hai ?

कैसे पता करें कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही हैं


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

देखे यदि वह अपने रंग रूप को लेकर ज्यादा ध्यान देने लगी हैं: यदि आपकी गर्लफ्रेंड की कपड़ो की अलमारी में पिछले दो महीने में अचानक तीन गुना बढ़ोत्तरी हो जाये, लेकिन आप मुश्किल से कभी डेट के लिए बाहर गए हो, हो सकता है वह आपके अलावा किसी दूसरे के लिए तैयार होती हैं। यह कोई क्लासमेट, को-वर्कर या उसके जीवन में कोई और भी हो सकता है। और यदि अचानक वह अपने बालोँ को सवांरने और मेकअप करने में ज्यादा समय लगाये और कहे कि वह बस बाहर दूकान पर जा रही है या दोस्त के साथ कॉफी पीने जा रही है, तो कुछ गड़बड़ हो सकती है।
यदि वह अचानक जिम में ज्यादा समय बिताने लगे और अपने आपको सही रूप में पाने के लिए ज्यादा रूचि लेने लग गई है तो हो सकता है कि वह किसी दूसरे व्यक्ति के लिए ऐसा कर रही हैं।
साफ़ शब्दोँ में कहे तो- उसने बस अपने रंग रूप को लेकर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है क्योंकि वह अच्छा दिखना चाहती है और अच्छा शरीर पाना चाहती हैं। लेकिन इस बात को दूसरी बातों के साथ जोड़े तो यह धोखे का संकेत हो सकता है।
 
 💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛
 
2
देखे यदि वह आपके परिवार से दूरियाँ बना रही है: वह आपकी आंटी के साथ हर महीने पिकनिक पर जाना पसंद करती थी लेकिन पिछले तीन बार से उसे अचानक कही और जाना था। पहले हमेशा वह आपकी छोटी बहन के साथ खरीददारी करने जाती थी, लेकिन पिछले कई सप्ताह से उन्होने आपस में बात भी नहीं की हैं। और ऐसा ही आपके माता पिता के साथ बाहर जाने के बारे में भी हो रहा है? पहले वह काफी दोस्ताना और उनके साथ बाहर घूमने जाया करती थी, लेकिन अब वह उनके साथ होती है, तो वह अचानक से चुपचाप रहने लगी हो या लगे कि वहाँ से बस जाना चाहती है।
यदि वह धोखा दे रही है, तब आपके परिवार से मिलना उसको अपनी बेवफाई की याद दिलाएगा और वह उनसे बचना चाहेगी।
यदि वह आपके परिवार से दूरियां दुरी बनाना शुरू कर देती है, तो यह इस बात का भी संकेत हो सकता है कि वह अपने रिश्ते को ख़त्म करना चाहती है, भले ही वह धोखा दे रही हो या नहीं।
 
 💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚💚
3
ध्यान दे यदि वह आपके दोस्तो से दूरियां बना रही है: आपके दोस्तो कि लिए भी यही लागु होता है हालाँकि पिछली बार उसे आपके दोस्तो के साथ ग्रुप में पिकनिक पर जाना पसंद आया था, और यदि वह अचानक उनके साथ घूमना पसंद ना आने लगे, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योकि वह अपने आप को आपसे दूर करना चाहती हैं। अगर वह आपको धोखा दे रही है तो उसे ऐसा लग सकता है कि वह आपके सामाजिक दायरे में रहने लायक नहीं है या वह अपने आप को यह नहीं याद दिलाना चाहती कि आपके रिश्तो में खटास आने कि पहले उसे आपके साथ कितना आनंद आता था।
यदि ऐसा स्पष्ट रूप से होता है तो उससे इसका कारण पूछने से झिझके नहीं। उसके पास कोई दूसरा स्पष्टीकरण हो सकता है कि वह आपके दोस्तो कि साथ समय बिताना क्यो नहीं चाहती है।
और जब वह आपके और आपके दोस्तो कि साथ बाहर घूमने जाती है और उन सबका व्यवहार बदला हुआ लगता है और वह सब उसके साथ अच्छा महसूस नहीं करते है, तब हो सकता है उन्हें कुछ ऐसा मालूम है जो आप नहीं जानते हैं। यह एक सबसे अच्छा संकेत है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही है और यह सबसे आखिर में आपको पता चलता है।
 
 ✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊✊
4
ध्यान दे यदि वह पास आने से जी चुरा रही है: अगर पुरुष धोखा देते है तो वह अपने जिस साथी को धोखा दे रहे है उनसे और भी ज्यादा शारीरिक सबंध बनाने की इच्छा रखते है लेकिन धोखा देने वाली महिलाओ में इस तरह कि प्रतिक्रिया देने की संभावना कम होती है। अगर उसे कही और से थोड़ा प्यार मिल रहा है तो उसे ग्लानि महसूस हो सकती है या वह बिना किसी रूचि के आपके साथ सोना नहीं चाहेगी। यदि आपके पहले काफी अच्छे लैंगिक सम्बन्ध रहे है और अब पिछले दस बार से आपने कुछ करने की कोशिश की हो और वह "बहुत थकी हुई" या "अच्छा महसूस नहीं कर रही है", यह इस बात के संकेत हो सकता है कि वह कही और से संतुष्ट हैं।
यदि वह आपको धोखा दे रही है वह अपने शरीर को कम दिखाना चाहेगी। वह नहीं चाहेगी कि आप उसे कपडे बदलते वक्त देखे और वह बिस्तर में ज्यादा अच्छे से ढंककर रहना चाहेगी।
बेशक, उसकी सम्बन्ध बनाने को लेकर अनिच्छा बस रिश्तो में सामान्य असंतुष्टि या उसके खुद के जीवन में नाखुशी का संकेत हो सकता है। फिर भी, यदि जब वह घर से जाती है उस समय ज्यादा खुश लगती है या हंसी मजाक करती है तो यह एक समस्या हो सकती है।
 
 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
5
देखे यदि वह आपकी और पूरी तरह से ध्यान देना बंद कर देती है: उस गर्लफ्रेंड से बुरा और क्या होगा जो आपको लगातार सताती है? जो अब आपका बिलकुल ख्याल नहीं रखती है। एक बार जब उसकी रूचि पूरी तरह कम हो जाती है, आप चाहेंगे कि वह अभी भी आपसे छोटी छोटी बातो को लेकर शिकायत करे कि आप कभी भी खाना नहीं परोसते हैं। अगर उसने आपकी और ध्यान देना, आपके काम या पढाई के बारे में पूछना, या आपके जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओ पर ध्यान देना बंद कर दिया है तो मतलब वह आपके जीवन से जा चुकी है, या तो उसे कोई और मिल गया है या वह बस आपके साथ और रहना नहीं चाहती हैं।
जब ऐसा होता है, यह समय कुछ जवाब पाने का है। अगर उसने वास्तव में आपका ख्याल रखना बंद कर दिया है तो इस रिश्ते को जारी रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।
 
 
 😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫
6
ध्यान दे यदि वह आपके साथ बाहर घूमने के समय ज्यादा व्यस्तता दिखाए: क्या रविवार का दिन आपका खाने पीने और मजे करने का दिन हुआ करता था और अब वह वीकेंड पर आपके साथ नहीं होती है? क्या आप अपना पसंदीदा टीवी शो हर मंगलवार को एक साथ देखते थे और अब वह उन रातो को कुछ और देखती है? क्या वह इस बात के लिए माफ़ी तक नहीं मांगती या ध्यान भी नहीं देती कि आप दोनो एक साथ लम्बे समय से राजमर्रा की चीज़ें नहीं कर पा रहे है? यदि वह अचानक काम से जी चुरा रही है, "और अपने दोस्तो के साथ काफी ज्यादा समय बिता रही है "और" जिम में बहुत ज्यादा समय व्यतीत कर रही है तो यह इस बात का संकेत हो सकता है कि वास्तव में कोई दूसरा व्यक्ति उसका समय ले रहा है।
ध्यान दें कि जब वह घर से बाहर "दोस्तो से मिलने" जाती है तो किस तरह का व्यवहार करती है। क्या वह ज्यादा आकर्षक लगती है, खुद से बातें करती है या अस्वाभाविक रूप से चंचल लगती है। यदि ऐसा है, तो शायद वह किसी विशेष व्यक्ति से मिलने जा रही है।
 
 😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨😨
7
ध्यान दे यदि वह अपने फ़ोन और कंप्यूटर को पहले से ज्यादा छुपा से रखती है: पहले उसने कंप्यूटर पर आपको एक मजाकिया लेख दिखाया था या आपको उसका कोई सन्देश पढ़ने के लिए कहा था और हमेशा अपना फ़ोन खुला छोड़ कर जाती थी। अब जब भी आप कमरे में आते है वह अपना लैपटॉप बंद कर देती है, आपके सामने कोई सन्देश लिखकर नहीं भेजती है और यहाँ तक कि अपने फ़ोन और कंप्यूटर में कोई पासवर्ड डाल देती है। यदि वह पहले इतना निजी नहीं हुआ करती थी और अब उसकी आदतें बदल चुकी है मत वह आपको नहीं देखने देना चाहेगी कि वह किसके साथ चैट कर रही है।
यदि आप सख्ती से उसे सन्देश लिखते हुए पकड़ लेते है, तो आप उसे ऐसे ही पूछ सकते है कि वह किस से बात कर रही है, फिर देखें कि वह कैसा रिएक्शन देती है। क्या वह चिढ़ती है या बचाव करने कि कोशिश करती है, या वह तुरंत और ईमानदारी भरा जवाब देती है?
 
 😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥😥

8
ध्यान दे यदि वह बिना स्पष्टीकरण के कई घंटो तक आपको जवाब दिए बिना गायब रहती है: यह आपके लिए बड़ा संकेत है कि आपकी साथी अविश्वसनीय है। यदि आप उसे फ़ोन करते है या सन्देश भेजते है और कई घंटो तक कोई जवाब नहीं आता है तब यह आपके लिए परेशानी भरा हो सकता है। यदि ऐसा एक या दो बार होता है तो ठीक है, लेकिन अगर ऐसा सप्ताह में कई बार होता है और वह हमेशा कहे कि उसका फ़ोन बंद था या उसने घंटी की आवाज नहीं सुनी तो आपको ध्यान देने की जरुरत है।
जब वह कुछ घंटे के लिए आपको जवाब नहीं देती है, तब उससे ऐसे ही पूछें कि वह क्या कर रही थी। उसके चेहरे को पढ़ने की कोशिश करे; क्या वह सर झुकाती है और शर्मिंदा होती है?

Agar aapko ye post achchi lagi ho toh please Comment air Share Jaroor Kijiyega

Popular Posts