लड़कियां शाराब के नशे मे करती है ऐसी हरकते.....

लड़कियां शराब के नशे में करती हैं ऐसी अज़ीबो-गरीब हरकतें



शराब बेचने वाले से झगड़ा

बहुत बार देखा जाता है की महिलायें शराब पीने के बाद जैसे ही शराब का नशा चढ़ता है वो शराब बेचने वाले से झगड़ा कर लेती है और लोग समझते हैं की वो पैसे ना देने पड़े इसलिए झगड़ा करती है जबकि लड़कियां हमेशा ऐसी हरकतें करती हैं।

 

लड़खड़ाती हैं लड़कियां शराब पीने के बाद 

ये तो सब जानते हैं की शराब का नशा चढने के बाद अच्छे-अच्छे लडखडाने लग जाते हैं। जब कोई लड़की शराब पीने के बाद चलने में असमर्थ हो जाती है तब उनकी मदद करने भी बहुत लोग आते हैं।

 

अपने अच्छे मित्र को याद करती हैं 

कुछ लड़कियां शराब पीने के बाद अपने किसी अच्छे मित्र को याद करती हैं क्योंकि वो उससे हर वो बात शेयर करती हैं जिन्हें वो किसी और को नहीं बता सकती हैं।

 

अपने साथी के साथ रोमांस करती हैं

ऐसा बहुत कम बार होता है की लड़कियां अकेले बार या हॉटल में जाती हैं वो अपने किसी साथी के साथ ही बार इत्यादि में जाती है और शराब पीती है उनके साथ और शराब पिने के बाद अपने साथी से खुलकर रोमांस करती हैं।

 

अपनी टेंशन को दूर भगाकर खुले आम चिल्लाती हैं 

 कुछ महिलायें ऑफिस में बॉस या किसी से नाराज होती हैं पर उनपर गुस्सा तो नहीं निकाल पाती इस लिए शराब पीकर वो जोर-जोर से चिल्लाती हैं जिनसे उनकी टेंशन बाहर निकल जाती हैं।

 

अपने लिए कोई साथी खोजती हैं

कुछ लड़कियों का कुछ ऐसा ही पेशा होता है वो शराब पीती हैं और अपने लिए कोई ऐसा साथी ढूढ़ती हैं जो उन्हें पूर्णत: खुश कर सके और साथ में उसकी हर जरूरत पूरी करने के लिए पैसे भी उड़ा सके इस लिए कुछ लड़कियां कुछ अजीब हरकते करती हैं जिससे लोग उसकी और आकर्षित होते हैं।

Popular Posts